मोदी के लिए केजरीवाल नहीं इस प्रत्याशी से है बड़ी चुनौती!

  • मोदी के लिए केजरीवाल नहीं इस प्रत्याशी से है बड़ी चुनौती!
You Are HereUttar Pradesh
Thursday, March 27, 2014-8:03 PM

वाराणसी: धार्मिक नगरी वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविन्द केजरीवाल को कौमी एकता दल के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी चुनौती देंगे। कौमी एकता दल के नेता और अंसारी के करीबी सहयोगी अतहर जमाल लारी ने कहा कि अंसारी वाराणसी सीट से मोदी और केजरीवाल को टक्कर देंगे। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि मोदी और केजरीवाल का वाराणसी से कोई रिश्ता नहीं है।

जाहिर है कि वोटों का धु्रवीकरण अंसारी के पक्ष में ही होगा। सपा, बसपा और कांग्रेस के पास वाराणसी में खड़ा करने के लिये कोई मजबूत प्रत्याशी नहीं है। मुख्तार अंसारी सबसे सशक्त उम्मीदवार बनकर उभरेंगे। लारी ने कहा कि अंसारी ने पिछले लोकसभा चुनाव में गुजरात दंगों के आरोपी मोदी से भी बड़े नेता मुरली मनोहर जोशी को वाराणसी सीट पर कड़ी टक्कर दी थी। उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ टेलीविजन और सोशल मीडिया में ही दिखायी दे रहे हैं।

हो भी क्यों न, आखिर उन्होंने प्रचार पाने के लिये मीडिया पर बहुत मोटी रकम जो खर्च की है, लेकिन जब वह चुनाव मैदान में उतरेंगे तो उन्हें समझ में आ जाएगा कि यह कितना मुश्किल खेल है और अंसारी को हराना कितना दुरूह है। केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए लारी ने कहा कि ‘आप’ नेता मुसलमानों के वोट हासिल करना चाहते हैं।

उन्हें यह बताना चाहिये कि आखिर उन्होंने मुस्लिमों के लिये क्या किया। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने खुद को एक मंच देने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे को धोखा दिया। गौरतलब है कि मऊ से कौमी एकता दल के विधायक मुख्तार अंसारी भाजपा विधायक कृष्णानन्द राय हत्याकांड मामले में इस समय जेल में हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You