मोदी गेस्ट अपीयरेंस तो राहुल परमानेंट हीरो: बेनी

  • मोदी गेस्ट अपीयरेंस तो राहुल परमानेंट हीरो: बेनी
You Are HereNational
Thursday, March 27, 2014-11:57 PM

लखनऊ: केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को राजनीतिक मंच पर ‘गेस्ट अपीयरेंस’ (अतिथि कलाकार) और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘परमानेंट हीरो’ करार देते हुए दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव मोदी के लिये ‘करो या मरो’ जैसा है। उन्होंने कहा कि हर तरफ मोदी का बहुत प्रचार किया जा रहा है, हमें समझ में नहीं आता कि आखिर कहां हैं मोदी। बिहार में चाहे कोई भी जीते लेकिन भाजपा पांच-छह सीटों से ज्यादा नहीं पाएगी।

अपने आवास पर आईपीएन से बातचीत में बेनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो खुद भाजपा ही भाजपा को हराएगी। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह की लखनऊ से पराजय निश्चित है। उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में सपा की भी बहुत बुरी स्थिति होगी। उन्होंने मुलायम सिंह यादव का भविष्य बताते हुए कहा कि पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव मैनपुरी और आजमगढ़ दोनों ही जगहों से चुनाव हारेंगे।

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार के मुजफ्फरनगर दंगों को रोकने में नाकाम रहने की टिप्पणी के बारे में केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार अगर चाहती तो मुजफ्फरनगर दंगों का प्रारम्भ बिंदु बनी जाट महापंचायत को रोका जा सकता था। हालांकि स्थानीय प्रशासन ने उस पर रोक लगा दी थी लेकिन लखनऊ से इजाजत दे दी गयी थी। मुजफ्फरनगर में जानबूझकर गुजरात के लोग पहुंचाए गए, जिन्होंने दंगे को अंजाम दिया। यह गोधरा कांड से भी बड़ी वारदात थी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You