प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नाम ये भी रिकार्ड दर्ज होगा...!

  • प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नाम ये भी रिकार्ड दर्ज होगा...!
You Are HereNational
Friday, March 28, 2014-1:30 PM

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के लिए चल रहे धुआंधार प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की अपेक्षा प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मांग नहीं के बराबर है। आजादी के बाद से यह पहला मौका है कि कोई भी वर्तमान प्रधानमंत्री को लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए उसकी मांग न के बराबर हो। बता दें कि मनमोहन सिंह को अभी तक चुनाव प्रचार के लिए किसी उम्मीदवार ने नही बुलाया है जिससे उनका वोट बैंक बढ़े।

भाजपा का तकरीबन प्रत्येक उम्मीदवार चाहता है कि मोदी उसके क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करें लेकिन इसके उलट कांग्रेसी उम्मीदवारों ने अभी तक प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अपने क्षेत्र में जन सभा को संबोधित करने के लिए आमंत्रित नहीं किया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से कांग्रेसी उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित कराने के लिए उतावले दिख रहे हैं।

प्रियंका गांधी का अभी तक केवल रायबरेली और अमेठी लोकसभा क्षेत्र में ही चुनाव प्रचार करने का कार्यक्रम है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी से करीब हर क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कराने की मांग हो रही है लेकिन इस पर अंतिम फैसला उनका परिवार ही करेगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You