गायब हुआ केजरीवाल का करिश्मा, दिलों में खिला कमल: सर्वे

  • गायब हुआ केजरीवाल का करिश्मा, दिलों में खिला कमल: सर्वे
You Are HereNational
Friday, March 28, 2014-3:23 PM
नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों की रणभेरी बज चुकी है और रणक्षेत्केर भी तैयार हो गया है। चुनावों के दिन जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं दिल्ली की राजनीति में भी एक करवट सी दिख रही है। एक न्यूज चैनल द्वारा किए गए ओपिनियन पोल  के मुताबिक दिल्ली में आम आदमी पार्टी की चमक फिकी पड़ रही है और लोगों के दिलों में कमल धीरे-धीरे खिल रहा है। पोल के मुताबिक अगर दिल्ली में आज ही चुनाव हुए तो आप और भाजपा को तीन-तीन सीटें मिलेगी जबकि कांग्रेस खाता तो खोलेगी लेकिन उसे एक ही सीट मिल सकती है। गौरतलब है कि एससे पहले भी जब दिल्ली (जनवरी और फरवरी) में एक न्यूज चैनल द्वारा सर्वे किया गया था तब केजरीवाल का बोलबाला था।
 
केजरीवाल का जादू लोगों के सिर चढ़ बोल रहा था और आप को तब 6 सीटें मिल रही थीं लेकिन अब आकड़े काफी बदल गए हैं। अब भाजपा सीटों के मामले में आप को मात दे सकती है। भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी लोगों में काफी पसंद किए जा रहे हैं जबकि कांग्रेस उपाध्यक्ष की लोकप्रियता ऐवरेज है। ज्ञात हो कि दिल्ली में कुल सात सीटें हैं और पिछले लोकसभा चुनावों में यह सभी सीटें कांग्रेस की ही झोली में गिरी थीं।
 
इस साल के लोकसभा चुनावों की सबसे बड़ी बात यह है कि इस बार मैदान में तीन पार्टियां हैं और तीनों ही काफी दमदार हैं। इन तीनों में से किसके पाले में गेंद गिरेगी ये तो 10 अप्रैल को होने वाले चुनावों के बाद ही पता चलेगा लेकिन कोई भी पार्टी अपने को कमतर नहीं आंक रही है। कोई घोषणा पत्र, कोई रोड शो तो कोई रैलियों के माध्यम से अपनी धाक जमा रहे हैं।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You