राजनाथ ने साधा विरोधियों पर निशाना

  • राजनाथ ने साधा विरोधियों पर निशाना
You Are HereNational
Friday, March 28, 2014-4:42 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष एवं लखनऊ लोकसभा सीट से उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने कहा है कि जैसे-जैसे नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे विरोधियों की हताशा और बौखलाहट भी बढ़ रही है। सिंह ने आज यहां अपने चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद की टिप्पणी उनकी हताशा और निराशा का परिचायक है।

सिंह ने समाजवादी पार्टी के लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बदले जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा... अभी देखते जाइए कौन-कौन सी पाॢटयां कहां-कहां से उम्मीदवार बदलती हैं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा इंसानियत और इंसाफ की राजनीति करते रहे हैं और इसीलिए उन्हें समाज के सभी वर्गो का समर्थन मिलता रहा है तथा लखनऊ में भी उन्हें भरपूर समर्थन मिलेगा। इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि इमरान मसूद का बयान कांग्रेस की हताशा को दर्शाता है और यह लोक व्यवस्था को छिन्न भिन्न करने वाला है।

डा.बाजपेयी ने कहा कि भ्रष्टाचार और महंगाई के मुद्दे पर नाकाम रहे कांग्रेस के नेता अनाप-शनाप बयान देकर चुनाव का एजेण्डा बदलना चाहते हैं। कांग्रेस देश को साम्प्रदायिक आधार पर बांटने का कुत्सित प्रयास कर रही है। डा. बाजपेयी ने इमरान मसूद की टिप्पणी पर राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि सपा सरकार की चुप्पी ‘वोट बैंक’ के लालच में है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You