घर में घुसकर 40 वर्षीय महिला पर फेंका तेजाब

  • घर में घुसकर  40 वर्षीय महिला पर फेंका तेजाब
You Are HereNcr
Friday, March 28, 2014-9:21 PM

नई दिल्ली : दिल्ली में लाख कोशिशों के बावजूद तेजाब फेंकने का मामला कम नहीं हो रहा है। नया मामला दक्षिण पूर्वी जिला के जमिया नगर इलाके की है। यहां पर दो युवकों ने घर में घुसकर एक 40 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंक फरार हो गए। महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद छूट्टी दे दी गई। महिला की हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है। हालांकि अभी हमलावारों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। 

पुलिस ने बताया कि मामला जामिया नगर स्थित गली नंबर 22 की है जहां पर 40 वर्षीय पीड़ित महिला अपने पति व बेटे के साथ रहती है। गुरुवार शाम वह पड़ोस में रहने वाले अपने भाई के घर गई थी। वहां से वापस अपने घर लौटी तो दरवाजा खुले ही छोड़ दिया। शाम करीब 7:25 बजे दो युवक आएं और कमरे के अंदर घूस गए। महिला कुछ समझ पाती इससे पहले ही एक बदमाश पीछे से उन्हें पकड़ लिया और उनपर एसिड डाल दिया। उसके बाद वह बेहोश हो गई।

कुछ देर बाद उनका बेटा वापस आया तो देखा कि उसकी मां बेहोश पड़ी थी। तुरंत उन्हें होली फैमली अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद छू्टटी दे दी गई।  प्राथमिक जांच में पता चला कि है कि एसिड अच्छी क्वालिटी का नहीं था। पूछताछ में महिला ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। वह छह महीना पहले ही यहां पर रहने के लिए आई है। पुलिस आपसी रंजिश समेत हर दुष्टीकोण से मामले की जांच कर रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You