Facebook पर चैटिंग, फौजी की पत्नी हुई नेता जी पर लट्टू!

  • Facebook पर चैटिंग, फौजी की पत्नी हुई नेता जी पर लट्टू!
You Are HereNational
Saturday, March 29, 2014-1:06 PM
इलाहबाद: इन दिनों फेसबुक पर दोस्ती हर उम्र के यूजर की पहली पसंद बनती जा रही है। फ्रेंडलिस्ट में अपने दोस्तों की संख्या बढ़ाने के चक्कर में लोग बिना सोचे-समझे फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट से लेकर हर लिंक को क्लिक कर देते हैं। लेकिन यह दोस्ती किसी को किस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दे इसके बारे को किसी को पता नहीं चलता।
 
ऐसा ही एक मामला पश्चिमी बंगाल में कूचबिहार में सामने आया है। पश्चिमी बंगाल में कूचबिहार में रहने वाली 35 साल की रिटायर्ड फौजी की पत्नी 9 माह से इलाहाबाद के राजापुर में रहने वाले इंटक नेता से बात और चैटिंग कर रही थी। फेसबुक पर बात करते उनकी दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि महिला पति को छोड़कर दो बच्चों के साथ भाग आई। 
 
यह घटना 10 मार्च की है। महिला जब अपने 14 साल की बेटी और नौ साल के बेटे के साथ गायब हुई उस समय घर पर उसका पति था। महिला निचले तल पर थी। पश्चिम बंगाल से भगा कर ले जाने वाला युवक महिला को ले जाने के लिए 10 मार्च को कूचबिहार पहुंचा था। 
 
महिला को जब पता चला कि वह युवक उसे ठग रहा है। वह शादीशुदा है और उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी। खुद को ठगा हुआ महसूस करते हुए महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। वहीं दूसरी तरफ पति भी उसे खोजते हुए इलाहाबाद आ गया। पति को देखकर उसकी आंखों से आंसू निकल आए। महिला अपनी गलती को मानते हुए पति के साथ जाने के लिए राजी हो गई। दोनों शुक्रवार को पश्चिमी बंगाल के लिए रवाना हो गए। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You