मसाज पार्लर के नाम पर परोसा जाता था SEX

  • मसाज पार्लर के नाम पर परोसा जाता था SEX
You Are HereNational
Saturday, March 29, 2014-12:57 PM

नई दिल्ली: गुडग़ांव के पॉश एरिया में देर रात पुलिस ने मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर मसाज पार्लर की मालकिन सहित छह लड़कियों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने बताया कि यहां लड़कियां बॉडी मसाज सेंटर के नाम पर कई महीनों से जिस्मफरोशी का धंधा करती थी, और शुक्रवार को मिली खूफिया जानकारी के बाद ृ थाना प्रभारी ने सब-इंस्पेक्टर व हवलदार को इस मसाज पार्लर में ग्राहत बनाकर भेजा।

उन्होंने बताया कि जब रिसेप्शन पर बैठी लड़की ने दोनों से तीन हजार की रकम जमा कर दूसरे रूम में भेज दिया, जहां पहले ही पांच युवती आपत्तिजनक हालत में वहां थी, और जब ग्राहक बन कर आए पुलिसकर्मी अंदर आए तो लड़कियां उनसे अश्लील हरकत करने लगी। जिसके बाद पुलिस ने महिला पुलिस कर्मी अंदर बुलाया जिन्होंने आपत्तिजनक हालत में बैठी युवतियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

मौके पर पुलिस टीम ने अश्लील सीडी भी बरामद की है। गिरफ्तार युवतियों ने पुलिस के सामने यह बात कबूल की है कि उनके संपर्क दिल्ली व नोएडा तथा फरीदाबाद के भी कुछ कथित मसाज पार्लर से हैं, जहां वह कॉल आने पर जाती थी। और वह एक घंटे की कथित मसाज के वह तीन से चार हजार रुपए ग्राहक से लेती थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You