मायावती पर ये क्या बोल गए सपा नेता....

  • मायावती पर ये क्या बोल गए सपा नेता....
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, March 29, 2014-3:42 PM

लखनऊ: शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के कैराना प्रत्याशी नाहिद हसन ने मायावती के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है। जिससे काफी विवाद बढ़ गया है उन्होने बसपा सुप्रीमों पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘‘मायावती भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी की गोद में तीन बार बैठ चुकी हैं।’’ नाहिद हसन ने मायावती के साथ-साथ भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। माया और मोदी को अविवाहित बताते हुए उन्होने ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसके लिए आम बोलचाल की भाषा में भी कोई जगह नहीं है। उन्होने कहा कि मायावती को उनके बाबा ने हराया था।

अगर इस बार उनसे पाला पड़ा तो आप खुद ही देख लो। उनका मतलब था के 1984 के लोकसभा चुनाव में उनके बाबा अख्तर हसन ने मायावती को हराया था। उन्होने धमकी भरे शब्दों का खूब स्तेमाल किया। जो कि कानून का उल्लंघन है। उन्होने कहा कि अगर उनके सामने मायावती भी चुनाव प्रचार के लिए आती हैं तो वह उनको भी देख लेंगे। साथ ही कहा कि मायावती का पागल हाथी शामली व कैराना में नही घुस पायेगा।

गौरतलब है उनकी मां तबस्सुम हसन ने 2009 में कैराना से लोकसभा सीट से बसपा के ही टिकट पर चुनाव लड़कर संसद पहुंची थी। नाहिद की इस टिप्पणी के बाद जिले का राजनीतिक माहौल गरमा गया है। तमाम दलों ने इसकी निंदा की है। वहीं पुलिस प्रशासन से सब वाकिब हैं जिस वीडियों को लोगों मे काफी देखा जा रहा है हैरानी की बात तो यह है कि वह वीडियो पुलिस के पास अभी तक पहुंचा ही नही है। पुलिस उसे हासिल करने में अभी तक नाकाम रही है। इस मामले में जब पुलिस प्रसाशन से बात की गई तो उन्होने यह कहकर पल्ला झाड़ा कि वीडियो क्लिप एकत्र करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

माना जा रहा है पुलिस प्रशासन पर सत्तारूढ़ पार्टी का दबाव है और इसी कारण मामले में लीपा पोती के प्रयास किए जा रहे हैं। इस मामले के बारे में नाहिद हसन से बात करने का कई बार प्रयास किया गया लेकिन वे उपलब्ध नहीं हो सके। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि उप्र. पुलिस किसी मामले को लेकर कितनी संज्ञान है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You