थप्पड़ मारने की घटना राजनैतिक षडयंत्र: केजरीवाल

  • थप्पड़ मारने की घटना राजनैतिक षडयंत्र: केजरीवाल
You Are HereNational
Saturday, March 29, 2014-5:49 PM

जींद: आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गत दिवस चरखी दादरी में हुई थप्पड़ मारने की घटना को राजनीतिक षडयंत्र बताते हुए कहा कि आपे ने कांग्रेस और भाजपा जैसी बडी राजनीतिक पार्टियों का खेल बिगाड़ दिया है, इसी कारण उन पर इस प्रकार के हमले करवाएं जा रहे है। केजरीवाल शनिवार को जींद की जाट धर्मशाला में अपने रोड शो से पहले कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कार्यकर्ताओं को आहवान किया कि वह देश हित में बलिदान के लिए तैयार रहें। बाद में उन्होंने शहर व कई गांवों में आप प्रत्याशी के पक्ष में रोड़ शो भी किया और उसके बाद नरवाना में एक जनसभा को भी संबोधित किया।

केजरीवाल ने कहा कि गत दिवस चरखी दादरी में हुई थप्पड़ मारने की घटना में अन्ना समर्थक शामिल नहीं था। यह सभी जानते हैं कि उसे किसने भेजा था। उन्होंने किसी राजनीतिक दल का नाम नहीं लिया। हालांकि, उन्होंने इस पर खेद भी व्यक्त किया कि उनके समर्थकों ने उस युवक की धुनाई की। उन्होंने कहा कि सभी कसम लें कि भविष्य में ऐसी घटना घटित होने पर कोई वार नहीं करेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि इस तरह के हमले निंरतर होते रहेंगे। मगर हमें इन ताकतों का डटकर मुकाबला करना होगा और आज देश को बलिदान की जरूरत है और हमें बलिदान के लिए तैयार रहना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संयम बरतने और अपने अहम को त्यागने की सलाह दी। 

केजरीवाल ने कहा कि इस लोकसभा चुनावों में यह कहना कठिन है कि किसकी कितनी सीटें आएंगी। लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव कि भांति इस लोकसभा चुनाव में भी बढ़े-बढ़े नेता धराशायी होंगे। अब समुन्द्र मंथन का समय है और मंथन के बाद उसमें से जो अमृत निकलेगा वह अपने आप में इतिहास होगा। उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव को राजनीति में एक नया मोड लाने की दिशा में एक अहम कदम बताया। केजरीवाल ने कांग्रेस, भाजपा व इनेलो के नेताओं पर वार करते कहा कि इन पार्टियों के नेताओं ने लोगों को जमकर लूटा है और अब भी लूट रहे है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You