सपा नेता ने अखिलेश यादव को ही बना दिया ‘लंगूर’

  • सपा नेता ने अखिलेश यादव को ही बना दिया ‘लंगूर’
You Are HereNational
Saturday, March 29, 2014-8:00 PM

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में उप्र. में ही सबसे ज्यादा रिकार्ड बन रहे हैं। रिकार्ड सीट होने के साथ-साथ ही उल्टी-सीधी बातें बोलने का भी रिकार्ड दर्ज हो गया है। ऐसा ही एक मामला बागपात के लोकसभा सीट के उम्मीदवार गुलाम मोहम्मद के लिए चुनाव प्रचार के लिए आए थे राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त चौधरी साहब सिंह ने दिया है। जिन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिनसे अखिलेश यादव को बना दिया है ‘लंगूर’। उन्होने बड़ौत में चुनाव प्रचार के दौरान बरनावां इलाके में एक ऐसा बयान दिया जो उनको ही उल्टा पड़ गया।

उन्होंने कहा कि,‘‘मोदी बंदर हैं, और बंदर को भगाने के लिए लंगूर को बुलाया जाता है। अखिलेश जी वो लंगूर हैं जो मोदी को भगाएंगे।’’ साहब सिंह ने अखिलेश को लंगूर तो बता दिया लेकिन इसके बाद उनको अपनी गलती का एहसास हुआ। मीडिया ने जब उनसे इस बारे में बात करनी चाही तो वो कन्नी काट गए। सूत्रों के मुताबिक मंत्री के इस ब्यान से पार्टी के कई बड़े नेता खफा हैं। इस चुनावी मौसम में नेताजी के मुंह से जो निकल रहा है उसे वह बोलने में जरा भी हिचक नही रहे हैं चाहे वह गलत ही क्यों न हो।

यूपी के कई ऐसे नेताओं ने काफी बेतुके और भड़काऊ भाषण भी बोल चुके हैं जिन्हे चुनाव आयोग ने नोटिस भी भेजा है। इस चुनाव में किसी भी पार्टी का कोई भी नेता अपने आप को विपक्षी पार्टी के नेता पर ईक्कीस साबित करना चाहता है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You