मोदी की जीत से देश में सांप्रदायिक तनाव बढ़ सकता है: मायावती

  • मोदी की जीत से देश में सांप्रदायिक तनाव बढ़ सकता है: मायावती
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, March 29, 2014-7:57 PM

बक्सर: बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘बांटने वाला नेता’ बताते हुए आज दावा किया कि उनकी जीत से देश में सांप्रदायिक तनाव बढ़ सकता है। बक्सर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री ददन पहलवान के पक्ष में स्थानीय जिला मैदान में आज एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये मायावती ने मोदी को ‘बांटने वाला नेता’ बताते हुए दावा किया कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में गुजरात में दंगा हुआ।

अगर वह सत्ता में आते हैं तो पूरा देश दंगा की चपेट में आ जायेगा।उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि अगर वह केंद्र सत्ता में आएगी तो भ्रष्टाचार को दूर करेगी, विदेशी कालाधन को वापस लाने की बात करती है। लेकिन पूर्व में छह वर्षों तक केंद्र में सत्ता में रहने के बाद भी ऐसा नहीं कर सकी थी। मायावती ने आरोप लगाया कि कि गरीबों की हित की बात करने वाली भाजपा और कांग्रेस पूंजीपतियों एवं धन्ना सेठों की मदद से सरकार में आती है।

ये पार्टियां सत्ता मिलने पर गरीबों का ध्यान नहीं रखती। उनका घोषणापत्र छलावा होता है। उन्होंने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी केंद्र में सरकार बनाने में सफल रही तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया जायेगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You