अखिलेश ने कांग्रेस एवं भाजपा पर साधा निशाना

  • अखिलेश ने कांग्रेस एवं भाजपा पर साधा निशाना
You Are HereNational
Saturday, March 29, 2014-8:15 PM

बुलंदशहर: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज आरोप लगाया कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां देश की बदहाली के लिए जिम्मेदार हैं और जनता इनके कारनामों से ऊब चुकी है। यादव ने आज यहां पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनाव सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनता को सपा पर भरोसा है क्योंकि उसकी कथनी और करनी में फर्क नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा ने अपने चुनावी वायदे दो साल में ही पूरे कर लिये।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में दस साल तक केन्द्र में चली सरकार ने देश को पीछे धकेल दिया है तथा प्रधानमंत्री और केन्द्रीय वित्त मंत्री जनता के बीच जाने से डर रहे हैं। कांग्रेस के कई मंत्री चुनाव लडऩे से भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे राज्य प्रदेश की सपा सरकार द्वारा चलायी गयी योजनाओं की नकल कर रहे हैं। उन्होंने इस मौके पर सरकार की उपलब्धियों का भी जिक्र  किया। मुजफ्फरनगर की हिंसा को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने हिंसा पर काबू पाने के लिए हरसंभव कदम उठाये तथा पीड़ितों को मुआवजा व नौकरी दी।

सैकड़ों आरोपी जेल भेजे गये। सरकार बिजली उत्पादन बढ़ाने के लिए कारखाने लगा रही है। उन्होंने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उनका गुजरात माडल किसी की समझ में आने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा ने हमेशा साम्प्रदायिकता का मुकाबला किया है और वह फिर साम्प्रदायिक ताकतों को परास्त करेगी।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You