मोदी बोले, कांग्रेस का घोषणापत्र धोखापत्र है

  • मोदी बोले, कांग्रेस का घोषणापत्र धोखापत्र है
You Are HereNational
Sunday, March 30, 2014-1:10 PM

नई दिल्ली: महाराष्‍ट्र में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी  ने कांग्रेस और एनसीपी पर हमला करते हुए कहा कि उनको एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए, यही बाला साहेब ठाकरे कोसच्‍ची श्रद्धांजलि होगी। मोदी ने रैली में अप्रत्यक्ष रूप से राहुल का नाम लेते हुए कहा कि शहजादे गुजरात को गाली देते रहते हैं। उन्‍होंने कहा कि शहजादे कहते हैं गुजरात के विकास का गुब्‍बारा फोड़ना है। वे गुजरात के विकास पर सवालिया निशाना लगाते हैं।

 अमरावती में मोदी

मोदी ने पूछा कि क्‍या आप अपनी मां की बातों के गुब्‍बारे को भी फोड़ना चाहते हैं क्‍योंकि उनकी अध्‍यक्षता में ही राजीव गांधी फाउंडेशन ने देश की सबसे प्रगतिशील सरकार गुजरात सरकार को बताया है। मोदी ने कहा, ‘शहजादे जब गुजरात आते हैं तो भूल जाते हैं कि चुनाव पूरे देश में हैं न कि सिर्फ गुजरात में। उन्‍हें अपने कामों के बारे में बोलना चाहिए।’ उन्‍होंने कहा शहजादे ने 2007 और 2012 में भी गुजरात का गुब्‍बारा फोड़ने आए थे और गुजरात के लोगों ने उन्‍हें सच्‍चाई बता दी। मोदी ने महाराष्‍ट्र में लगाए जा रहे लोकल बॉडी टैक्‍स (एलबीटी) पर भी हमला बोलते हुए कहा कि एलबीटी कुछ और नहीं ‘लूटो बांटो टैक्‍स’ है। मोदी ने कहा ये चुनाव अच्‍छी शासन व्‍यवस्‍था के लिए लड़े जा रहे हैं और 16 मई के बाद अच्‍छी सरकार बनेगी।

 

महाराष्ट्र के 'अकोला' में मोदी की रैली
नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के अकोला में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  कांग्रेस ने पिछले 10 साल में केवल सवा करोड़ लोगों को रोजगार दिया जबकि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में 6 करोड़ नौजवानों को रोजगार मिला था।   मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अब जनता की आंखों में धूल झोंकना छोड़कर, मिर्च झोंकना शुरू किया है। मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को धोखापत्र करार दिया। मोदी ने कहा कि दिल्ली की सरकार कॉटन एक्सपोर्ट पर प्रतिबंध लगाती है लेकिन मटन एक्सपोर्ट को बढ़ावा देती है। जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपने कांग्रेस मुक्त अकोला बनाया है, अब बारी कांग्रेस मुक्त भारत बनाने की है।
 

मोदी ने 26 मार्च से भारत विजय अभियान की शुरुआत की थी जिसके तहत मोदी ने अब तक जम्मू-कशमीर, उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और हरियाणा में रैलियों को संबोधित किया। मोदी के 'भारत विजय अभियान' का आज पांचवा दिन है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You