जानिए: 1 मिनट 28 सेकेंड के Audio message में केजरीवाल ने क्या कहा?

  • जानिए: 1 मिनट 28 सेकेंड के Audio message में केजरीवाल ने क्या कहा?
You Are HereNational
Sunday, March 30, 2014-10:03 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने एक ऑडियो-वीडियो मैसेज का सहारा लेते हुए अपनी बात लोगों तक पहुंचाई। केजरीवाल इस मैसेज के जरिए यह समझाने की कोशिश कर रहे है कि उन्होंने दिल्ली सरकार से इस्तीफा देने का कदम क्यों उठाया।

1 मिनट 28 सेकेंड के ऑडियो मैसेज में केजरीवाल यह कहते है कि वह दिल्ली से भागकर नहीं गए, बल्कि उन्होंने उसूलों की वजह से सरकार छोड़ी है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने एक रेल हादसे के बाद इस्तीफा दे दिया था, ठीक उसी तरह विधानसभा में लोकपाल बिल नहीं पास होने के कारण उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि वह भगोड़े नहीं हैं।

केजरीवाल ने कहा कि अब केवल 28 सीटों से काम नहीं चलेगा। 40 सीटें देकर विधानसभा में भेजें, फिर मेरा काम देखें।  केजरीवाल ने दावा करते कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 50 से अधिक सीटें हासिल करेंगी और वह सरकार चलाकर दिखाएंगे।

इस संदेश को AAP की वेबसाइट , फेसबुक, ट्विटर और यू ट्यूब जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डाला गया है। इसके अलावा एक वीडियो भी अपलोड किया गया है, जिसमें दिल्ली के चांदनी चौक से पार्टी के उम्मीदवार आशुतोष अरविंद केजरीवाल का इंटरव्यू ले रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You