‘मायावती भी कुंवारी हैं और मोदी भी, तो रिश्‍ता पक्‍का’

You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 30, 2014-11:02 AM

शामली: उत्तर प्रदेश में शामली जिले की कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन के खिलाफ चुनावी सभा में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। समाजवादी पार्टी के एक उम्‍मीदवार का भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ दिए बयान ने काफी हलचल मचा दी।  नाहिद हसन ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि मायावती और नरेंद्र मोदी का रिश्‍ता पुराना है। माया भी कुंवारी हैं और मोदी भी कुंवारे है, इसलिए दोनों का रिश्‍ता पक्‍का।

नाहिद ने शामली में इंटर कॉलेज के पास एक सभा को संबोधित करते हुए अपने बयान में कहा कि मायावती ने उनके दादा से पंगा लिया था, फिर पिताजी से और अब उनसे। आपको बता दें कि मायावती पर इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना बयान देने वाले नाहिद की मां भी बीएसपी से ही सांसद रही है। शामली के जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी एन.पी.सिंह ने बताया कि 28 मार्च को हसन ने जिले के बनत कस्बे में सभा के दौरान दिए गए भाषण में व्यक्तिगत शील एवं आचरण के सम्बन्ध में प्रतिकूल टिप्पणी की थी।

टिप्पणी निर्वाचन परिणाम को प्रभावित करने के लिए की गई। उन्होंने कहा कि टिप्पणी को मद्देनजर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन के खिलाफ शामली कोतवाली में भारतीय दण्ड संहिता की धारा 171-छ के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You