बच्चे की तलाश के लिए मां की गुहार

  • बच्चे की तलाश के लिए मां की गुहार
You Are HereNational
Sunday, March 30, 2014-1:25 PM
नई दिल्ली : दिलशाद गार्डन में उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी का प्रचार जोर-शोर से चल रहा था। बैटरी रिक्शा वाला आगे-आगे चल रहा था कि हमारे बीच मनोज तिवारी आ रहे हैं। अचानक एक महिला ने मनोज को पकड़ लिया। यह देखकर सब एकदम ठिठक गए।
 
कुछ लोगों ने महिला को पकडऩे की कोशिश की तो मनोज ने उन्हें रोक दिया। महिला ने उन्हें अपने गायब बेटे का हैंडविल दिखाते हुए कि भईया हमारी मदद करो। हमारा बच्चा नहीं मिल रहा है। मां की पुकार सुनकर मनोज भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मईया पूरी मदद मिली। अपने साथी प्रवेश शर्मा से उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन करा जल्द से जल्द बच्चे को ढूंढने की बात की। 
 
बच्चे की मां अंगूरी देवी ने बताया कि वह कर्दमपुरी के शनि बाजार में रहती है। उसका बेटा निक्की जन्म से गूंगा है। वह 22 मार्च की शाम घर के बाहर खेल रहा था। अचानक वह वहां से गायब हो गया। चारों तरफ तलाश करने के बाद वह ज्योति नगर थाने गई।
 
पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर टरका दिया। अब वह इलाके में आने वाले हर नेता से अपने बच्चे को तलाश करने के लिए आग्रह कर रही है। आसपास की कालोनियों में भी वह अपने बच्चे को ढूंढ़ रही है।  दिलशाद गार्डन में उसका सामना मनोज तिवारी से हो गया। उसने अपनी फरियाद मनोज से कर डाली। 
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You