मदनी बोले मोदी से ज्यादा खतरनाक हैं मुलायम

  • मदनी बोले मोदी से ज्यादा खतरनाक हैं मुलायम
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 30, 2014-5:22 PM

लखनऊ: राष्ट्रीय ओलमा काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना आमिर रशादी मदनी ने आजमगढ़ से चुनाव लडऩे की पूरी तैयारी कर ली है। मदनी ने मुलायम सिंह पर करारा हमला बोला है उन्होने कहा है कि ‘‘ मुलायम उप्र के मोदी हैं।’’ उनहोने इसके साथ नरेंद्र मोदी को हराने के लिए वाराणसी से मुख्तार अंसारी व अरविंद केजरीवाल को समर्थन देने की बात कही है। मदनी ने शनिवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा है कि दो साल में तमाम मुसीबतों से गुजरने के साथ हजारों मुसलमान बेघर हो चुके हैं।

मुजफ्फरनगर दंगे पर बोलते हुए उन्होने कहा है कि ‘मुलायम मोदी से ज्यादा खतरनाक हैं।’ इसलिए ओलमा काउंसिल यूपी में सपा के खिलाफ चुनाव लड़ेगी। मोदी को हराने के लिए जो भी उम्मीदवार वाराणसी सीट से उनको टक्कर देगा ओलमा काउंसिल उसका साथ देने के लिए तैयार हैं। मदनी ने दावा किया है कि इस बार ओलमा काउंसिल कम से कम सात-आठ सीटों पर चुनाव जीतेगी। उन्होने कहा है कि हम मुलायम सिंह को हराने के लिए आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

इस बार ओलमा काउंसिल लोस चुनाव में 54 सीटों पर चुनाव लडऩे के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, लखनऊ से हमें राजनाथ सिंह के खिलाफ मजबूत प्रत्याशी की तलाश है। अगर लालजी टंडन लखनऊ से राजनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ते हैं तो ओलमा काउंसिल उनका पूरा समर्थन करेगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You