भाजपा के लोग काम नहीं झूठा प्रचार ज्यादा करते हैं: अखिलेश

  • भाजपा के लोग काम नहीं झूठा प्रचार ज्यादा करते हैं: अखिलेश
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 30, 2014-7:24 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सत्ताररूढ़ समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज आरोप लगाया कि विपक्ष विदेशी कम्पनियों से अपना प्रचार करा रहा है जबकि कांग्रेस और भाजपा के लोग काम नहीं करके झूठा प्रचार ज्यादा करते हैं। यादव ने आज गाजियाबाद, हापुड, बुलंदशहर तथा अलीगढ़ में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने देश की जनता के साथ धोखाधड़ी की है तथा लोकसभा चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि दोनों पाॢटयों को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं इसलिए दल-बदलुओं को टिकट दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जन विरोधी नीतियों के कारण संप्रग सरकार की विदाई तय है तथा चुनाव बाद देश में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी जिसमें सपा की भूमिका अहम होगी। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में विकास का काम उनकी सरकार ने किया है। पिछली सरकार ने एक भी बिजलीघर नहीं लगा था तथा जनता की गाढ़ी कमाई पत्थरों, स्मारकों पर खर्च कर दी गयी थी जबकि सपा सरकार ने जनता की कमाई का पैसा जनता के हित में लगाया है।

देश की बड़ी कम्पनियां उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने एक लाख 60 हजार शिक्षामित्रों को नौकरी दी, मेडिकल कालेजों में एमबीबीएस की 500 सीटें बढ़ायी तथा विधायक निधि से इलाज का इंतजाम किया। उन्होंने दावा किया कि जनता का रुझान और समर्थन सपा के साथ है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You