सिर दर्द में मोदी, कमर दर्द में राहुल

  • सिर दर्द में मोदी, कमर दर्द में राहुल
You Are HereNcr
Monday, March 31, 2014-10:11 AM

नई दिल्ली (सज्जन चौधरी): नेता भले ही लोगों को सिर दर्द दें लेकिन नेताओं के नाम की दवाइयां लोगों का सिर और कमर दर्द करने बाजार में आ गई हैं। नरेंद्र मोदी के नाम पर नमो टेबलेट और नमोनी जैल बाजार में मिल रहे हैं, तो राहुल गांधी के नाम पर रागाफलार्म नाम का पेन किलर मार्कीट में  उपलब्ध है। 

दवा बनाने वाली कंपनी ने नमो पेन किलर की कीमत 36 रुपए रखी है तो वहीं राहुल गांधी पेन किलर की कीमत 16 रुपए रखी गई है। आई.सी.आई. हैल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक नवीन जैन का कहना है कि एक सप्ताह पहले उन्होंने दवाई बाजार में लांच की थी। उन्होंने बताया कि दवाई को जनता का जबर्दस्त रिस्पांस मिल रहा है।

20 लाख पैकेट बनवाए गए थे और एक सप्ताह के भीतर दुकानों पर से लगभग आधा स्टॉक खत्म हो चुका है। नवीन जैन का कहना है कि उन्होंने सिर्फ आकर्षक नाम रखने के लिए दवाइयों के नाम मोदी और राहुल गांधी के नाम पर रखे हैं। 

दवाइयों के साल्ट वही हैं, जो एक आम पेन किलर के होते हैं। उन्होंने बताया कि देश में इस समय राजनीतिक रंग चढ़ा हुआ है। ऐसे में दवाइयों के नाम रखने में कोई बुराई नहीं है। 

दवाई का उपयोग करने वाली पूनम शर्मा ने बताया कि डॉक्टर ने पेन किलर लेने के लिए कहा था, तो क्यों न मोदी को अजमाया जाए। मैंने दवाई ली और तुरंत मुझे आराम मिला। उम्मीद है आने वाले दिनों में मोदी देश के प्रधानमंत्री बनकर हमारी समस्याओं को हल करेंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You