महिला ने लगाया गैंग रेप का आरोप

  • महिला ने लगाया गैंग रेप का आरोप
You Are HereNational
Monday, March 31, 2014-10:49 AM

नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के हौजखास इलाके में एक 40 साल की महिला ने गैंग रेप का आरोप लगाया है। आरोपियों में 2 बुजुर्ग भी शामिल हैं, जबकि पीड़िता कालकाजी इलाके में एन.जी.ओ.चलाती है। सभी आरोपी लोधी कालोनी स्थित प्रसिद्ध सांई बाबा मंदिर शाखा से जुड़े हैं। महिला की शिकायत पर हौजखास थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों के नाम राज नारायण मिश्रा, किशोर चंद नारंग, डॉक्टर रीलिया व विकास है। इनमें राज नारायण मिश्रा आजाद अपार्टमैंट देवली खानपुर, विकास देवली, किशोर चंद नारंग हौजखास ए ब्लॉक और डाक्टर रीलिया हौजखास इलाके के रहने वाला है। पुलिस सूत्रों की माने तो पीड़िता की पहचान वाला एक शख्स उगाही का धंधा करता है। वह अपने आप को पत्रकार बताता है। 

लोगों को फंसाने के लिए पहले वह लड़कियों को भेजता था। बाद में अपने आपको पत्रकार बता उस शख्स को फोन कर खबर छापने की धमकी देकर उगाही करने का धंधा करता है। किशोर चंद नारंग सांई बाबा मंदिर में कैशियर, डॉ. रीलिया, स्टोर कीपर व विकास का खानपुर में दुग्गल केमिस्ट के नाम से दवाइयों की दुकान है। विकास सांई बाबा मंदिर में स्थित क्लीनिक में दवाइयों की आपूर्ति करता है।

चारों सांई बाबा के भक्त बताए जा रहे हैं। देवली की रहने वाली 40 वर्षीय पीड़ित महिला एक एन.जी.ओ. की अध्यक्षा है। उनकी संस्था महिला अपराध के खिलाफ काम करती है। उनके घर के बाहर आंटा चक्की भी है जहां कुछ आरोपी गेहूं पीसवाने आते थे। पुलिस के मुताबिक महिला भी सांई भक्त है। मंदिर आने जाने के कारण आरोपियों का महिला से परचिय हो गया। 

इनमें किशोर चंद नारंग व डाक्टर रीलिया की उम्र करीब 75 साल बताई जा रही है। पुलिस का कहना कि महिला का आरोप है कि रविवार सुबह राज नारायण मिश्रा अपनी स्कूटी से पहले महिला के घर गया और वहां से वह किसी बहाने महिला को लेकर सांई बाबा मंदिर आ गया। फिर यहां से राज नारायण मिश्रा व विकास, महिला को कार से लेकर हौजखास स्थित किशोर चंद नारंग के घर आ गए।

आरोप है वहां पर चारों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसकी क्लीपिंग भी बना। फिर महिला को एम्स मैट्रो स्टेशन के पास छोड़ फरार हो गए। उनके भागने के बाद महिला ने पहले तो अपने एन.जी.ओ. के लोगों को आपबीती बताई। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You