Subscribe Now!

हथियार व कारतूस के साथ 3 लुटेरे धरे

  • हथियार व कारतूस के साथ 3 लुटेरे धरे
You Are HereNcr
Monday, March 31, 2014-11:00 AM

नई दिल्ली : दक्षिण जिला के ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए 3 लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार होने में सफल रहा। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हाथरस निवासी मनोज कुमार, सुनील गुप्ता और शोभित उर्फ सोनू के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके पास से तीन कट्टे 6 जिंदा कारतूस, चाकू व सरिया बरामद किया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार 29 मार्च को 2 पुलिसकर्मी आर ब्लाक आर.डब्ल्यू.पार्क जी.के. वन इलाके में गश्त कर रहे थे।

तभी उन्होंने पार्क में 4 युवकों को बैठे हुए देखा। वह चारों पुलिसकर्मियों को देख वहां से भागने की कोशिश करने लगे। शक होने पर दोनों पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और तब तक एक आरोपी वहां से फरार हो गए, जबकि तीनों आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया कि वह लोग कार पेंटर का काम करते हैं और काम की तलाश में है लेकिन शक होने पर पुलिसकर्मियों ने तीनों को दबोच लिया। 

पुलिस को उनके पास से 3 कट्टा और 6 जिंदा कारतूस, एक चाकू व सरिया बरामद हुआ। सूत्रों की माने तो पूछताछ में पता चला कि वह 23 मार्च को भी जी.के. इलाके में एक शख्स से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह लोग हाथरस से चले थे और मथूरा, फिर फरीरादाबाद होते हुए दिल्ली आएं थे। इस दौरान रास्ते में अगर कोई भी शख्स अकेला मिलता तो उससे लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You