'सोनिया-राहुल को वापिस भेज देंगे इटली'

  • 'सोनिया-राहुल को वापिस भेज देंगे इटली'
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-11:52 AM

नई दिल्ली: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहें है। वैसे ही नेताओं के जुबानी हमले भी तेज होते जा रहे हैं। राजस्थान से भाजपा विधायक ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। सांसद हीरालाल रैगर ने राजस्थान के टोंक जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी फिर से सत्ता में आ गई तो सोनिया और राहुल के कपड़े उतार कर उन्हें फिर से इटली वापिस भेज देंगे।

हालांकि बाद में रैगर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में अपने बयान को लेकर माफी भी मांगी। रैगर ने कहा, उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। बकौल रैगर, मैंने किसी का नाम नहीं लिया था। अगर किसी को मेरे बयान से चोट पहुंची है तो इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। लेकिन जब तक उन्होंने माफी मांगी तब तक उनके इस बयान से हंगामा मच चुका था। उन्होंने कहा उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। हीरालाल रैगर के बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है। 

इससे पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद ने एक भड़काऊ बयान दिया है। इस बयान में मसूद ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते दते हुए कहा था कि गुजरात में चार परसेंट मुसलमान हैं, यहां 40 परसेंट। नरेंद्र मोदी यहां आ जाए तो उसकी बोटी-बोटी कर डालेंगे।

 

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You