हत्या के बाद बेड में छिपाया था शव

  • हत्या के बाद बेड में छिपाया था शव
You Are HereNcr
Monday, March 31, 2014-3:41 PM

नई दिल्ली : पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में शनिवार से लापता एक महिला का शव उसके घर में बेड के अंदर से मिला है। पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में यह तो पता चला है की महिला की हत्या की गई है, लेकिन कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस हत्या का मामला दर्जकर मृतका के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक मृतका की पहचान सुमित्रा (50) के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ इन्द्रा कैंप स्थित जे.जे. कॉलोनी में रहती थी और कोठियों में घरेलू नौकरानी का काम करती थी। रविवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि विकासपुरी स्थित इन्द्रा कैंप जे.जे. कॉलोनी में एक घर में बेड के अंदर महिला का शव पड़ा है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में मृतका के परिवारवालों ने बताया कि वह शनिवार सुबह घर में ताला जड़कर काम गई थी। शाम तक वापस नहीं आई। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिवार के सदस्यों ने खोजबीन शुरू की।  परिजनों के मुताबिक दोपहर के समय किसी काम से जब बेड को खोला गया तो सुमित्रा का शव मिला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पश्चिमी जिला उपायुक्त रणवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल हत्या का मामला दर्जकर लिया गया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You