...जब रायपुर के होटल में मॉडल से हुई छेडख़ानी

  • ...जब रायपुर के होटल में मॉडल से हुई छेडख़ानी
You Are HereChhattisgarh
Monday, March 31, 2014-8:18 PM

रायपुर: मुंबई से आईं एक चर्चित टीवी सीरियल की अभिनेत्री की बहन और मॉडल रायपुर के बड़े होटल में छेडख़ानी की शिकार हो गईं। होटल के वेटर ने उसके साथ बदसलूकी की। मॉडल ने बचने की कोशिश की तो वह जबरदस्ती पर उतर गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में मॉडल ने कहा है कि झूमा-झटकी के दौरान वेटर ने मॉडल को नाखून से घायल कर दिया। वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर भागी, लेकिन गिरकर जख्मी हो गई। बाद में हंगामा होने के बाद वहां होटल के अन्य कर्मचारीभी पहुंच गए। सिटी एसपी पंकज चंद्रा ने बताया कि होटल सिमरन का वेटर विजय कुमार खुंटे सुबह होटल की पार्किंग के पास खड़ा था। उसी दौरान मॉडल वहां पहुंची। वहीं उसने बदसलूकी की।

गंज थाने के टीआई ने बताया कि युवती का बॉयफ्रेंड रायपुर का रहने वाला है, लेकिन मुंबई में बिजनेस करता है। दोनों के बीच कुछ अरसे से अफेयर है। युवक ने अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए युवती को बुलवाया था। दोनों की शादी होने वाली है। युवती मुंबई से शुक्रवार को रायपुर आकर होटल सिमरन में ठहरी थी।

उन्होंने बताया कि पहले दिन आरोपी विजय कमरे में भोजन का आर्डर लेने के बहाने युवती के पास गया और उसकी तारीफ कर मोबाइल नंबर मांगने लगा। युवती ने मना कर उसे भगा दिया। बाद में वेटर उसे दोबारा परेशान करने पहुंच गया। उसने शनिवार को भी उससे जबर्दस्ती बातचीत करने की कोशिश की। रविवार सुबह 10 बजे युवती पार्किंग में गई तो वहीं आरोपी विजय भी पहुंच गया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You