केवल सपा ही धर्म निरपेक्ष है: अखिलेश

  • केवल सपा ही धर्म निरपेक्ष है: अखिलेश
You Are HereUttar Pradesh
Monday, March 31, 2014-8:24 PM

सहारनपुर: उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश और देश में केवल समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया मुलायम सिह यादव ही धर्म निरपेक्ष है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की सीमाएं लांघ दी है, जबकि भाजपा ओर बसपा देश को जाति धर्म के नाम पर बांटने का काम कर रहे हैं। यादव आज सहारनपुर जिले के कस्बा गंगोह मे कैराना से सपा के लोकसभा प्रत्याशी नाहिद हसन के समर्थन मे आयोजित चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी गुजरात मे विकास की बात करते हैं उससे ज्यादा विकास उप्र. में समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया है।

स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पानी हर क्षेत्र में गुजरात से ज्यादा कल्याणकारी योजनायें उतर प्रदेश में चल रही हैं। उन्होंने कहा कि उतर प्रदेश की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का अन्य कई राज्य भी अनुसरण कर रहे है। अखिलेश ने मुजफरनगर के दंगे को भाजपा नेताओ की देने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा सरकार ने दंगा पीड़ितों की हरसम्भव मदद की है और मदद का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने हिंसा पर काबू पाने के लिये हरसम्भव कदम उठाये।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अच्छी शिक्षा के लिये उतर प्रदेश मे तीन मेडिकल कालेज व 500 एमबीबीएस की सीटें बढ़ाई गई है। साथ ही कश्यप निशाद कोरी कुम्हार जातियों को अनुसूचित जाति का दर्जा दिया जायेगा। उन्होंने सपा प्रत्याशी नाहिद हसन को कामयाब करने की अपील की।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You