बरबीघा चुनावी सभा: नीतीश को दिखाई चप्पल, मुर्दाबाद के नारे लगाए

  • बरबीघा चुनावी सभा: नीतीश को दिखाई चप्पल, मुर्दाबाद के नारे लगाए
You Are HereBihar
Tuesday, April 01, 2014-9:05 AM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बरबीघा की एक चुनावी सभा में चप्पल दिखाई गई। वहीं सभा में नीतीश के भाषण से पहले ही युवाओं ने नीतीश मुर्दाबाद के नारे लगाए और जमकर हंगामा भी किया। युवाओं ने नीतीश पर बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया। गौरतलब है कि नीतीश की सोमवार को बरबीघा में एक जनसभा थी। नीतीश की सभा में पहले के दिनों में भीड़ भी काफी कम थी। सभा में हंगामा कर रहे युवकों ने कहा कि नीतीश सिर्फ वोट के लिए जनता को बरगला रहे हैं।

 

सभा में आए एक 80 वर्ष के बुजुर्ग ने कहा कि घर में खाने को एक भी दाना नहीं है और बड़े आए हैं गरीबों के मसीहा बनने वाले। माहौल को देखते हुए नीतीश ने सभा में सिर्फ इतना कहा कि  मैं कोई राजनीतिक बात और कोई शिकायत करने नहीं आया हूं। आपको यह तय करना है कि बिहार का विकास होना चाहिए या नहीं?

 

मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि जब तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलेगा तब तक यहां की तकदीर सुधरने वाली नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले नालंदा में नीतीश की एक अन्य रैली में पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था।  रैली में पहुंचे लोगों ने 'रोड नहीं तो वोट नहीं' के नारे लगा कर काफी हंगामा किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You