जनता पूछ रही संदीप से सवाल

  • जनता पूछ रही संदीप से सवाल
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-10:45 AM
नई दिल्ली(मनीष राणा): पहले क भी क्षेत्र में नहीं आए आज आए हो, जीतने के बाद। हमने तो पहले कभी नहीं देखा क्षेत्र में। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान सांसद संदीप दीक्षित को चुनाव प्रचार में इस तरह के सवालों से दो-चार होना पड़ रहा है। रविवार को नवोदय टाइम्स की टीम हजरत निजामुद्दीन क्षेत्र में गालिब एकेडमी से शुरू हुई उनकी पदयात्रा का हिस्सा बनी।
 
पदयात्रा शुरू होते ही टी.वी. पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया। मोदी की लहर के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि मोदी की लहर होती तो गाजियाबाद से राजनाथ सिंह सीट छोड़कर नहीं भागते। जब दिल्ली के पास के गाजियाबाद में यह हाल है, तो दिल्ली में मोदी की लहर कहां है। किससे टक्कर मानते हैं अपनी, इस पर कहा कि  उनकी टक्कर भाजपा से है, आप से कोई मुकाबला नहीं है।
 
आप को भाजपा की बी-टीम बताया। वोट क्यों दें आपको के जवाब में कहा कि अपने कार्यकाल में क्षेत्र का विकास किया है और क्षेत्र की तस्वीर बदल दी है। जनता की क्षेत्र में नहीं आने की शिकायत के जवाब में कहा कौन कहता है, कोई नहीं कहता ये मीडिया वाले कहते हैं। पदयात्रा शुरू हुई थोड़ा ही चले थे कि एक व्यक्ति ने टोक दिया आप तो क्षेत्र में आए ही नहीं अब दिख रहे हैं। इस पर संदीप दीक्षित ने कहा कौन कहता है नहीं आता। बात होती रही उस व्यक्ति ने कहा नहीं आए आप जीतने के बाद क्षेत्र में, संदीप दीक्षित के एक समर्थक की तरफ इशारा करते हुए कहा इनकी वजह से दूंगा आपको वोट।
 
इस पर उन्होंने कहा यदि ऐसा है, तो वोट मत देना मुझे नहीं चाहिए। गलत बात मत करो की मैं आया नहीं क्षेत्र में। आगे एक बड़े मियां से आशीर्वाद देने के लिए स्थानीय कार्यकत्र्ताओं ने कहा तो बड़े मियां ने कहा जीतने के बाद ऐसा गया कि आज आया है। आगे चलकर एक व्यक्ति ने फिर से क्षेत्र में कभी नहीं आने की शिकायत की संदीप ने जवाब दिया पर युवक नहीं माना। अंत में युवक ने कहा पूरा परिवार कांग्रेसी है आंख बंद कर आपको वोट दूंगा। मगर यह नहीं मानूंगा की आप क्षेत्र में आए। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You