मोदी के नारे से गिरी का स्वागत

  • मोदी के नारे से गिरी का स्वागत
You Are HereNcr
Tuesday, April 01, 2014-10:55 AM
नई दिल्ली(सतेन्द्र त्रिपाठी): एशिया की सबसे बड़ी रेडिमेड गारमैंट मार्कीट में प्रचार करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी महेश गिरी का                  स्वागत नरेंद्र मोदी की लहर से हुआ। सालों से नेताओं की उपेक्षा का शिकार रही इस मार्कीट के लोगों को महेश गिरी से खासी उम्मीदें हैं। यहां पहुंचते ही लोगों ने उन पर सवालों की झड़ी लगा दी। हल्की मुस्कुराहट के साथ लोगों के सवालों का जवाब देते हुए महेश गिरी की पदयात्रा शुरू होती है। मार्कीट की समस्याओं का जायजा लेते हुए महेश गिरी ने कांग्रेस सरकार के काम के लिए लोगों से ही पूछा, फिर से वोट दोगे कांग्रेस को?
 
गांधी नगर की संकरी गलियों से गुजरते हुए महेश गिरी को मार्कीट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सुरक्षा से लेकर मूलभूत सुविधाओं से रूबरू कराया। मार्कीट में कुली का काम करने वालों ने भी महेश गिरी के सामने अपनी समस्याएं रखीं। मार्कीट में आए ग्राहकों ने भी महेश गिरी के सामने अपना रोना रोया। इस दौरान गिरी ने भी मार्कीट की हालत पर चिंता जताई। गांधी नगर पदयात्रा के बाद महेश गिरी का कारवां आगे बढ़ चला। शास्त्री पार्क की गलियों में मुस्लिम वोटरों के साथ बैठक में वोट की अपील तो की लेकिन वोटरों के रुख से कुछ निराशा हाथ लगी। बहरहाल, यहां के वोटरों को उनकी स्थिति से रूबरू कराते हुए गिरी ने उनसे बेहतर प्रशासन का वायदा किया और आगे बढ़े। 
 
गांधी नगर की पदयात्रा में एक विशेष बात लोगों को बड़ी पसंद आई। महेश गिरी के चेहरे की मुस्कान और उनके रंगीन कुर्ते। कुर्तों के स्टाइल को लेकर लोगों में खासी चर्चा थी। पीले रंग का कुर्ता पहनकर गांधी नगर मार्कीट में पहुंचे गिरी को उनके स्टाइल के लिए लोगों से जमकर तारीफ मिली, लेकिन मजेदार पल वह रहा जब एक महिला ने गिरी के स्टाइल की तारीफ की और समर्थकों ने तालियां बजानी शुरू कर दीं। तालियां सुनकर महेश गिरी भी हल्की मुस्कान लिए आगे बढ़ गए। वह चुनाव से पहले ही मुफ्त चिकित्सा शिविर लगाकर क्षेत्र में अपनी पहचान बना चुके हैं। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You