Subscribe Now!

नशा करने से रोकने पर मां को मार डाला

  • नशा करने से रोकने पर मां को मार डाला
You Are HereNcr
Tuesday, April 01, 2014-2:52 PM
नई दिल्ली  : पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में अधेड़ महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के बेटे को गिरफ्तार किया है। मां की डांट फटकार से आजिज उसने मां का गला घोटकर हत्या कर दी थी और शव को घर में ही डबल बेड के अंदर छिपा दिया था। गिरफ्तार आरोपी शराब पीने का आदी है। बताया जा रहा है की उसकी मां अक्सर उसे शराब पीने से रोकती थी, जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। 
 
 पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम रोहित है। रविवार शाम लगभग 3.35 बजे पुलिस को सूचना मिली कि विकासपुरी के इन्द्रा कैंप स्थित जेजे कॉलोनी में एक महिला का शव बेड के अंदर मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस किसी जानकार का हाथ होने का शक जताया। पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान मृतका सुमित्रा का छोटा बेटा रोहित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
 
पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह 10वीं तक पढ़ा है। विकासपुरी एक मॉल में काम करता है और उसे शराब की लत थी। शनिवार शाम मां से इसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिस पर उसने मां की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को घर में ही बेड के अंदर छिपा दिया। 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You