फैक्टरी में आग, लाखों का नुक्सान

  • फैक्टरी में आग, लाखों का नुक्सान
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-3:01 PM

नई दिल्ली : बाहरी दिल्ली के नरेला स्थित औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब एक जूता-चप्पल बनाने वाली फैक्टरी में आग लग गई। सूचना पर नरेला थाना पुलिस समेत 22 दमकल की गाडिय़ां पहुंच गईं और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फैक्ट्री में आग लगने के कारणों की जानकारी जुटा रही है। 

पुलिस के मुताबिक नरेला अद्यौगिक क्षेत्र स्थित जे-ब्लॉक में जूता-चप्पल बनाने वाली एक फैक्टरी में अचानक सुबह 7 बजे आग लग गई। सुबह के समय फैक्टरी में कार्यरत कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की, लेकिन फैक्टरी में रखे प्लास्टिक और रबड़ के चलते देखते ही देखते आग पूरी तरह फैक्टरी को अपने चपेट में ले लिया।

फैक्टरी कर्मियों ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही लगभग 22 दमकल की गाडिय़ा मौके पर पहुंच गईं और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि फैक्टरी में लाखों का माल स्वाहा हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सभी कर्मचारी सुरक्षित

फैक्टरी में आग लगते ही सभी कर्मचारी सुरक्षित बाहर निकल चुके थे, जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, क्योंकि पुलिस की दमकल गाडिय़ा सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गईं थीं। 

आग से भगदड़

स्थानीय लोगों के मुताबिक फैक्टरी में लगी आग इतनी भयंकर भी कि उसकी लपटें काफी दूर तक देखने को मिल रही थी। जैसे ही लोगों को जानकारी मिल रही थी, वे कंपनी की तरफ नजारा देखने के लिए भागते थे। दमकल विभाग के कर्मचारियों को इस आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You