हवा में फायरिंग कर लूटे थे 1 लाख, 3 पकड़े

  • हवा में फायरिंग कर लूटे थे 1 लाख, 3 पकड़े
You Are HereNcr
Tuesday, April 01, 2014-3:50 PM

नई दिल्ली : पश्चिमी दिल्ली के रजौरी गार्डन पुलिस ने 3 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। ये रात के समय राहगीरों से हथियार के बल पर लूटपाट करते थे। इनके पास से लूटे हुए 20 हजार रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक 30 मार्च की रात सूचना मिली कि सुभाष नगर में बदमाशों ने लूटपाट के दौरान एक व्यक्ति को घायल कर दिया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 3 बदमाशों ने उसे रास्ते में रोककर हथियार के दम पर लूटपाट की है। विरोध पर मारपीट की है। पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुट गई।

जांच के दौरान मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने जनकपुरी निवासी यशवीर, उत्तमनगर निवासी दिनेश शर्मा, झज्जर हरियाणा निवासी अंकित गुलिया को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सुभाष नगर इलाके में इन लोगों ने बंदूक दिखाकर 1 लाख रुपए की लूटपाट की थी।

इस दौरान इन लोगों ने हवा में भी फायरिंग की। साथ ही पीड़ित के साथ मारपीट की। पुलिस को इनके पास से लूटे गए 1 लाख रुपया में से 20 हजार बरामद हुए हैं। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You