केन्द्र में भाजपा बहुमत हासिल करेगी: राजनाथ

  • केन्द्र में भाजपा बहुमत हासिल करेगी: राजनाथ
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-4:32 PM

गिरिडीह: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा है कि केन्द्र में पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद भी सहयोगी दलों को सरकार में शामिल किया जाएगा। सिंह गिरिडीह जिले के सरिया स्थित ठाकुरबाड़ी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि आन्ध्रप्रदेश में चन्द्रबाबू नायडू की पार्टी से गठबंधन नहीं हुआ है लेकिन अन्य दलों से गठबंधन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत आर्थिक नीति और भ्रष्टाचार के कारण देश मे महंगाई आसमान छू रही है। उन्होंने कहा कि देश में साढ़े पांच लाख करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार हुआ है।

सिंह ने कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी तो छ: माह से एक वर्ष के अंदर महंगाई पर रोक लगा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि नौजवानों को रोजगारोन्मुख किया जाएगा। इसके लिए जरुरी प्रशिक्षण दिया जाएगा तथा बैंको से दो प्रतिशत ब्याज दर पर ऋण उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि झारखंड में अस्थिरता कांग्रेस ने ही पैदा की है। बीमार कहलाने वाला मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विकसित राज्य बन चुका है। उन्होंने कहा कि झारखंड में अगर भाजपा की सरकार बनी तो दस वर्षो में राज्य को पूर्ण विकसित कर दिया जाएगा।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You