कांग्रेस के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं: नकवी

  • कांग्रेस के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं: नकवी
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-5:41 PM

सहारनपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक मोदी की लहर चल रही है। चुनाव के बाद केंद्र में एन.डी.ए. की सरकार बनना तय है। नकवी देहरादून रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र में हमारी सरकार बनेगी महंगाई माफिया जेल में होंगे।

रूपया मजबूत होगा और देश में खुशहाली आएगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव से भारतीय राजनीति की नई शुरूआत होगी। कांगेस व अन्य भाजपा विरोधी पार्टियों पर चोट करते हुए नकवी ने कहा कि सभी विपक्षाी दल मोदी को मिल रहे व्यापक जन समर्थन से परेशान हैं। इसलिए इनके नेता हताशा और निराशा में भाजपा के बारे में अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इन पार्टियों के पास कोई चुनाव मुद्दा नहीं है। जबकि भाजपा मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रही है। नकवी ने कहा कि चुनाव से पूर्व कांगेस ने मंहगाई, पानी बिजली आदि समस्याओं के बारे में जो वायदे किए थे उन्हें आज तक पूरा नहीं किया। इस सरकार ने जनता से धोका किया है जिसका बदला जनता इस चुनाव में ब्याज सहित चुकता करके लेगी। पत्रकार वार्ता में भाजपा के जिलाध्यक्ष मानवीर सिहं पुंडीर व महानगर अध्यक्ष हेमंत अरोड़ा भी मौजूद थे।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You