भाजपा ने आप के खिलाफ आयोग में की शिकायत

  • भाजपा ने आप के खिलाफ आयोग में की शिकायत
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-9:26 PM

नई दिल्ली: भाजपा ने दिल्ली निर्वाचन आयोग से आप के खिलाफ शिकायत दर्ज करा कर विपक्षी पार्टी के पोस्टरों में नरेंद्र मोदी की तस्वीरोंं के इस्तेमाल पर रोक लगाए जाने की मांग की है और आरोप लगाया है कि यह ठीक नहीं है। भाजपा की दिल्ली इकाई के मुख्य प्रवक्ता संजय कौल ने कहा, हमने देखा है कि आप ने कुछ पोस्टरों में हमारे नेता नरेंद्र मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है ।

हमने निर्वाचन आयोग से तुरंत इस प्रकार के दुस्साहस के लिए जुर्माना लगाए जाने को कहा है । भगवा पार्टी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को भी पोस्टरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायत की एक प्रति भेजी है । कुछ ऑटो रिक्शा पर लगाए गए इन पोस्टरों में मोदी की तस्वीर नजर आती है ।शिकायत में कहा गया है, पोस्टर अपमानजनक है,ऐसा करना ठीक नहीं है।

मतदाताओं के लिए इनका कोई शिक्षात्मक मूल्य नहीं है । इसके साथ ही यह आदर्श आचार संहिता का भी उल्लंघन करता है क्योंकि यह हमारे नेता और हमारी पार्टी की आलोचना करता है।

 इसी प्रकार के एक अन्य घटनाक्रम में भाजपा की दिल्ली ईकाई के विधि सेल ने कथित रूप से गलत सूचना के प्रसार के लिए रेडियो स्पॉट का इस्तेमाल करने को लेकर आप नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लिखित शिकायत की है ।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You