सपा मुखिया मेरी हत्या भी करवा सकते हैं: आमिर रशादी

  • सपा मुखिया मेरी हत्या भी करवा सकते हैं: आमिर रशादी
You Are HereNational
Wednesday, April 02, 2014-3:19 PM

आजमगढ़: उलेमा काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी मौलाना आमिर रशादी ने आज सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर आरोप लगाया कि वे साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपना रहे हैं और वे मेरी हत्या भी करवा सकते हैं। आजमगढ़ से उलेमा काउंसिल द्वारा प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद आज पहली बार आजमगढ़ पहुंचने पर रशादी ने पत्रकारों से कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव आजमगढ़ में चुनाव जीतने के लिए न केवल प्रदेश के मुसलमानों को बेवकूफ बना रहे हैं बल्कि साम, दाम, दंड, भेद की नीति भी अपना रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा मुखिया यादव उनक ी हत्या भी करा सकते हैं।

रशादी ने यह भी आरोप लगाया कि सपा मुखिया आजमगढ़ से लडऩे यहां नहीं आये बल्कि आजमगढ़ का विनाश करने आये हैं और कहा कि वे इस चुनावी महाभारत में मुलायम सिंह यादव के सामने अर्जुन की तरह डटकर मुकाबला करेंगे। भाजपा प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में रशादी ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के ‘मोदी’ ‘मुलायम सिंह यादव’ है।

अगर गुजरात में मोदी के एक दंगे के कारण अगर मुसलमानों ने उन्हें 14 सालों तक माफ नहीं किया तो 141 दंगों के जिम्मेदार उत्तर प्रदेश के मोदी को कैसे माफ किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक समझते हैंऔर उनका चुनाव में इस्तेमाल करना चाहते हैं वास्तविकता यह है कि वे किसी के हमदर्द नहीं है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You