मोदी ने लालू को लेकर राहुल पर चुटकी ली

  • मोदी ने लालू को लेकर राहुल पर चुटकी ली
You Are HereGujrat
Wednesday, April 02, 2014-5:39 PM

 कोडरमा: चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिये गए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के साथ गठबंधन करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए नरेन्द्र मोदी ने आज पूछा कि क्या कांग्रेस उपाध्यक्ष घोटालों के अरोपियों से गठजोड़ करके देश के संसाधन की रक्षा करना चाहते है ? 

 
राहुल का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि शाहजादे ने कहा था कि देश के 1.25 करोड़ लोगों को अपने संसाधनों की निगरानी करने के लिए चौकीदार बनने की जरूरत है लेकिन वे :राहुल: खुद दागी नेताओं पर भरोसा कर रहे हैं। 
 
झुमरीतलैया जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा, ‘‘आप किन लोगों के साथ गठजोड़ कर रहे हैं। जिन लोगों के साथ कांग्रेस ने गठजोड़ किया है और जो अभी अभी जेल से बाहर निकले हैं, क्या उनपर विश्वास किया जा सकता है ? ’’ 
 
मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के चौकीदार अशोक चव्हाण होंगे जिनका नाम आदर्श घोटाले में आया है और लालू प्रसाद होंगे जिनका नाम चारा घोटाले में आया है। 
 
उन्होंने कहा, ‘‘ क्या ये आपके चौकीदार होंगे जिनके साथ आप देश की चौकीदारी करेंगे। ? ’’ अपना हमला तेज करते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि उन्होंने ऐसी कोई बिल्ली नहीं देखी जिस पर दूध की सुरक्षा के लिए भरोसा किया जा सकता हो ।
 
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You