‘औरंगजेब की तरह टूटेगा मोदी का घमंड’

  • ‘औरंगजेब की तरह टूटेगा मोदी का घमंड’
You Are HereNational
Wednesday, April 02, 2014-8:08 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमले तेज करते हुए कांग्रेस ने उन्हें अहंकारी और तानाशाह करार दिया और कहा कि औरंगजेब से लेकर अंग्रेजों तक के घमंड को चकनाचूर करने वाली भारत की जनता उनका भी गरूरखत्म कर देगी। पार्टी के आधिकारिक मंच से वाणिज्य मंत्री आनंद शर्मा ने यहां कहा कि मोदी तो अहंकार में चूर होकर खुद को भावी प्रधानमंत्री कहकर संबोधित कर रहे हैं जबकि देश के 81 करोड़ लोगों को अपना निर्णय सुनाना है। उन्होंने कहा.. मोदी की वाणी में कटुता चेहरे पर नफरत और वह घमंड में चूर हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा को याद रखना चाहिए कि देश की जनता ने औरंगजेब से लेकर अंग्रेजों का अहंकार तोड़ा है और ऐसे शख्स को कभी आदर नहीं मिलता। देश की जनता से अपना वोट खराब नहीं करने की अपील करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ही एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है जो मोदी..मानसिकता और विचारधारा से लड़ सकती है और सभी को साथ लेकर चलते हुए संवैधानिक और समावेशी सरकार चला सकती है1 गुजरात के लोकतांत्रिक माडल की मिसाल देते हुए कांग्रेस ने याद दिलाया कि मोदी सरकार ने साल भर में तेईस दिन से अधिक का विधानसभा सत्र आयोजित नहीं किया।

मुख्यमंत्री के तौर पर मोदी ने कभी राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा में हिस्सा नहीं लिया और मंत्रालयों से जुड़े सवालों के भी जवाब नहीं दिए। उन्होंने कहा कि मोदी विपक्षी सदस्यों को भी सहन नहीं करते और उन्हें निलंबित करा दिया जाता है और सिर्फ प्रिंट मीडिया को ही विधानसभा के भीतर फटकने की अनुमति है। उन्होंने कहा कि आज तक मोदी ने राष्ट्रीय तो क्या, अपने राज्य में भी संवाददाता सम्मेलन सम्बोधित नहीं किया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You