Subscribe Now!

सोनिया गांधी कर रही हैं घोर सांप्रदायिकता: मोदी

  • सोनिया गांधी कर रही हैं घोर सांप्रदायिकता: मोदी
You Are HereHaryana
Thursday, April 03, 2014-4:54 PM

गाजियाबाद: नरेंद्र मोदी ने आज आरोप लगाया कि सोनिया गांधी मुस्लिम नेताओं से यह सुनिश्चित करने की अपील कर घोर सांप्रदायिकता कर रही है कि उनके वोट बंटने नहीं चाहिए। उन्होंने मांग की कि चुनाव आयोग को इस संबंध में कार्रवाई करनी चाहिए। सोनिया द्वारा जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी से मुलाकात की पृष्ठभूमि में मोदी ने कहा, ‘‘कांग्रेस ने हार को भांप लिया है। लिहाजा अब उनका नारा धर्मनिरपेक्षता से बदल कर घोर सांप्रदायिकता हो गया है।’’

 

भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी ने कहा, ‘‘उन्होंने कल जो कहा कि मैं चुनाव आयोग से अपील करूंगा, सांप्रदायिकता के आधार पर वोट मांगना चुनाव आयोग के नियमों के विरूद्ध है क्योंकि चुनावों की घोषणा की जा चुकी है।’’मोदी दिल्ली के समीप गाजियाबाद के इंदिरापुरम में भाजपा के उम्मीदवार के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘24 घंटे बीत चुके हैं तथा खबर पहले ही मीडिया में आ गई है।

 

चुनाव आयोग इस सिलसिले में स्वत: आधार पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है।’’ इसी मंच से उन्होंने पड़ोसी जिले गौतमबुद्धनगर के भाजपा उम्मीदवार के लिए भी वोट मांगे। वह नोएडा के इस नगर में नहीं गये जहां यह प्रचलित मान्यता है कि जो नेता उस नगर में आता है, अपनी स्थिति गंवा देता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You