मुस्लिमों को लुभाने की कोशिश में भाजपा

  • मुस्लिमों को लुभाने की कोशिश में भाजपा
You Are HereNational
Thursday, April 03, 2014-12:51 PM
नई दिल्ली(मनीष राणा): लोकसभा चुनाव से पहले हर पार्टी हर वर्ग के वोटर को अपने पक्ष में करने में लगी है । ऐसे में खुद से दूरी बनाए रखने वाले मुस्लिम मतदाताओं पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)की नजरे लगी हुई हैं। भाजपा मुस्लिम वोटरों को लुभाने की कोशिश में डी.यू. के मुस्लिम शिक्षकों को अपने साथ करने की कोशिश में है।  
 
मुस्लिम वोटर हमेशा से भाजपा से दूरी बनाता रहा है। केंद्र की सत्ता से दूर चल रही भाजपा इस चुनाव में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती है। ऐसे में वह मुस्लिमों को भी अपने पक्ष में करने की कोशिश में जी जान से लगी है। मुस्लिमों के बीच बनी पार्टी की कट्टर हिन्दूवादी सोच की छवि को दूर करने के लिए भाजपा बुद्विजीवी प्रकोष्ठ पढ़े लिखे मुस्लिमों को अपने से जोडऩे में लगा है जिससे उनके द्वारा मुस्लिम समाज में भाजपा की छवि को दुरुस्त किया जा सके।
 
 इसके लिए भाजपा बुद्विजीवी वर्ग को एक मंच पर साथ ला रही है। जिसमें मुस्लिमों के लिए एक विकल्प के रूप में भाजपा को प्रस्तुत किया जाएगा। भाजपा बुद्विजीवी प्र्रकोष्ठ राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डा. संजय कुमार ने बताया कि 5 अप्रैल को 11 अशोका रोड स्थित भाजपा के केंद्रीय कार्यालय पर मुस्लिमों के लिए विकल्प के रूप में भाजपा विषय पर सैमिनार रखा गया है। इसमें दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर और स्कॉलर्स को बुलाया गया है।
 
 कार्यक्र म बुद्विजीवी प्रकोष्ठ के नैशनल कैनवेनर डॉ. आर.बालाशंकर की अध्यक्षता में होगा। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता मशहूूर  पालीटिक्ल ङ्क्षथकर टी.वी.आर. शिनोय होंगे। साथ ही जम्मू कश्मीर के पूर्व आई.जी. फारुख खान, रामपुर मिन्युसिपल बोर्ड के चेयरमैन शाहबुद्विन गारी भी वक्ता के रुप में शामिल होंगे। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You