'मोदी के डर से खौफ में है देश का एक बड़ा वर्ग'

  • 'मोदी के डर से खौफ में है देश का एक बड़ा वर्ग'
You Are HereGujrat
Thursday, April 03, 2014-2:51 PM

गाजियाबाद: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही विवादित बयान आने शुरू हो गए है। बसपा प्रत्याशी मुकुल उपाध्याय के पक्ष में बुधवार को अंबेडकर पार्क में जनसभा की गई। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद नरेंद्र कश्यप ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी की तुलना शोले फिल्म के डाकू गब्बर सिंह से कर दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से गब्बर के डर से बच्चे रोना बंद कर देते थे, उसी तरह मोदी के डर से देश का एक बड़ा वर्ग खौफ में है। वह कुछ भी बोल नहीं पा रहा है। मोदी पर दिए गए अपने बयान को उन्होंने स्वीकार भी किया।

गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने गत दिन भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी में इस समय सिर्फ मोदी ही मोदी सुनाई दे रहा है। आपको बता दूं कि मोदी कोई नेता नहीं, बल्कि मोदी आरएसएस का सबसे बड़ा गुंडा है और राजनाथ सिंह मोदी के गुलाम हैं।

वहीं दूसरी तरफ सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद ने नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा,' उत्तर प्रदेश गुजरात नहीं है। गुजरात में केवल 4 प्रतिशत मुसलमान हैं, उत्तर प्रदेश में 22 प्रतिशत मुसलमान हैं। मैं उसके खिलाफ लड़ूंगा क्योंकि मैं जानता है कि उसे कैसे माकूल जवाब दिया जा सकता है।'
 
 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You