जानिए, डिंपल यादव को किसे है प्रधानमंत्री बनाने की चाहत?

  • जानिए, डिंपल यादव को किसे है प्रधानमंत्री बनाने की चाहत?
You Are HereUttar Pradesh
Thursday, April 03, 2014-3:59 PM

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने कन्नौज पहुंची समाजवादी पार्टी(सपा) नेता एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने गुरुवार को फिर से जीत की उम्मीद जताते हुए कहा कि वह सांसद चुने जाने के बाद पहले की तरह जिले के विकास का काम करेंगी। पति अखिलेश के साथ कन्नौज पहुंची डिंपल ने नामांकन दखिल करने से पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कन्नौज के लोगों ने हमेशा जाति-धर्म से ऊपर उठकर समाजवादियों का साथ दिया है। डॉ. राम मनोहर लोहिया से लेकर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को अपना सांसद चुना है।

डिंपल ने कहा, ‘‘मुझे पूरी उम्मीद है कि कन्नौज की जनता मुझे दोबारा यहां से चुनकर संसद भेजेगी। मैंं इस बार भी समर्पित होकर पहले की तरह जिले के विकास का कार्य करूंगी। 2012 के उपचुनाव में यहां की जनता ने बिना चुनाव के ऐतिहासिक परिणाम दिया और मुझे निर्विरोध संसद भेजा।’’ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए डिंपल ने कहा कि कुछ नेता लच्छेदार भाषणों का सहारा ले रहे हैं क्योंकि उन्हें दिल्ली की सत्ता तक पहुंचने के लिए कोई और रास्ता नहीं दिख रहा है।

इस लोकसभा चुनाव को बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए डिंपल ने कहा कि देश को इस समय जरूरत है कि नेता जी( मुलायम सिंह यादव) प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने हमेशा सबको साथ लेकर चलने का काम किया है। जनसभा के बाद डिंपल ने कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन दाखिल किया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You