बूगी-बूगी फेम जावेद जाफरी ने लखनऊ में राजनाथ को ललकारा

  • बूगी-बूगी फेम जावेद जाफरी ने लखनऊ में राजनाथ को ललकारा
You Are HereNational
Thursday, April 03, 2014-8:39 PM

लखनऊ: अब तक दूसरे प्रत्याशियों के लिए समर्थन की अपील करने वाले बालीवुड स्टार जावेद जाफरी ने आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोड शो करके खुद को संसद भवन पहुंचाने की यहां के लोगों से अपील की। आम आदमी पार्टी(आप) के टिकट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष राजनाथ सिंह जैसे कद्दावर नेता को चुनौती देने उतरे जावेद ने निराले अंदाज में रोड शो किया। चुनावी बिगुल बजने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे जावेद अमौसी हवाई अड्डे से अपने समर्थकों के साथ शहीद स्मारक के लिये रवाना हुये।

इस दौरान उन्होंने एक मंजे हुये राजनेता की तरह मैले कुचैले कपड़ों में लिपटे बालक को गले लगाकर और रिक्शा चालक से हाथ मिलाकर मतदाताओं को अपना बनाने की कोशिश की। शहीद स्मारक पर उन्होंने शहीदों को श्रद्धासुमन अॢपत किये। लखनऊ सीट पर दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद है लगभग 40 प्रतिशत मुस्लिम आबादी वाले इस क्षेत्र में भाजपा का प्रभुत्व पिछले दो दशकों से रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के राजनीति से विरक्त होने के बाद वर्ष 2009 के चुनाव में लालजी टंडन यहां से सांसद चुने गये थे।

भाजपा की परम्परागत सीट को चुनौती देने के लिये कांग्रेस ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी को मैदान में उतारा है जबकि सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी(सपा)ने ऐन मौके पर अपना प्रत्याशी बदलकर अभिषेक मिश्रा को यहां से टिकट देकर सवर्णों को लुभाने की कोशिश की है। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के नकुल दुबे भी दलितों और सवर्णों के समर्थन से जीत की उम्मीद पाले हुए हैं। लखनऊ लोकसभा क्षेत्र में चौथे चरण में 30 अप्रैल को मतदान होगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You