सात अप्रैल को बसपा की दिल्ली में रैली

  • सात अप्रैल को बसपा की दिल्ली में रैली
You Are HereNcr
Thursday, April 03, 2014-9:16 PM

 नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बसपा को दिल्ली में फिर से अपनी खोई साख को पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप पार्टी के आने से बसपा का सुपड़ा साफ हो गया था।

अब लोकसभा चुनाव में इसी डर से बसपा के एक उम्मीदवार ने हार के डर से कांग्रेस को समर्थन दे दिया है। वहीं दूसरे उम्मीदवारों की नजर बसपा सुप्रीमो मायावती की सात अप्रैल को होने वाली रैली पर टिकी है।

मायावती रैली को उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुरी के जलेबी चौक से जनसभा को संबोधित करेंगी। पार्टी को उम्मीद है कि उन्हें पूरी दिल्ली का समर्थन मिलेगा। हालांकि पार्टी के करीबी सूत्रों की मानें तो उन्हें दिल्ली में आप पार्टी के आने से मुंह की खानी पड़ी है। मायावती चाहे लाख कोशिश कर ले लेकिन अब दिल्ली की जनता को नये बदलाव चाहिए।

हालांकि 2008 के  विधानसभा चुनाव में बसपा ने दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन किया था। उसे तब 2 सीटें मिली थी। लेकिन अभी हाल ही में हुए विधानसभा के चुनावों के बाद अब पार्टी के मिजाज कुछ थके हुए नजर आ रहे है।

पार्टी के मुद्दे कहीं न कहीं सिर्फ दलित व पिछड़े वर्ग के इर्द- गिर्द ही घूमते हुए नजर आते है। इसलिए लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी में काफी हड़बड़ी दिख रही है। 

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You