अगवा किए गए लड़के को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया

  • अगवा किए गए लड़के को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया
You Are HereNcr
Thursday, April 03, 2014-10:03 PM

नई दिल्ली : फिरौती की खातिर अगवा किए गए 12 साल के एक लड़के को अपहरण करने वालों के चंगुल से छुड़ा लिया गया है और उसे अगवा करने वाले एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

 पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अजय कुमार ने  बताया कि 30 मार्च को पश्चिम विनोद नगर के रहने वाले सुनील कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि दोपहर के वक्त अंबेडकर पार्क में अपने छोटे भाई के साथ खेलने गया उनका बेेटा वापस नहीं आया है।

इस बाबत मंडावली पुलिस थाने में अपहरण का एक मामला दर्ज किया गया था । कुमार ने बताया, एक अप्रैल को लड़के के परिवार को 50,000 रुपए की फिरौती के लिए एक फोन आया । माना जा रहा है कि फोन किसी टेलीफोन बूथ से किया गया था ।

पर इलाके में की गई तलाशी से कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई। उन्होंने कहा, दो अप्रैल को अपहरणकर्ताओं ने परिवार को फोन करके कहा कि वह सराय काले खां में एक बस पड़ाव के पीछे फिरौती का पैसा लेकर आए ।

जब शिकायतकर्ता के साथ एक पुलिस टीम वहां पहुंची तो अपहरणकर्ताओं ने फिरौती लेने और लड़के को लौटाने की जगह बदलकर आनंद विहार बस टर्मिनल कर दी।

पुलिस जब वहां पहुंची तो एक बार फिर जगह बदल दी गई और पीड़ित परिवार से कहा गया कि वह कौशांबी के डाबर चौक पर आए। कुमार ने कहा, जब नाबालिग अपहरणकर्ता पीड़ित के साथ मौके पर पहुंचा तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया ।

 

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You