'देश का बंटवारा करने में सोनिया,राहुल बराबर के जिम्मेदार'

  • 'देश का बंटवारा करने में सोनिया,राहुल बराबर के जिम्मेदार'
You Are HereNational
Friday, April 04, 2014-4:14 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पर सभी मोर्चों पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि देश का बंटवारा करने में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा उपाध्यक्ष राहुल गांधी बराबर के जिम्मेदार हैं।

संप्रग सरकार की विफलताओं का कच्चा चिट्ठा आरोप पत्र के रूप में आम चुनाव से पहले मतदाताओं के सामने रखने के लिए बनाई गई पार्टी की एक उपसमिति के सदस्य एवं राज्यसभा में विपक्ष के नेता रविशंकर प्रसाद ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार को आजादी के बाद की सबसे भ्रष्ट सरकार करार दिया। सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी बढने तथा देश की विकास गाथा पर विराम लगाने के लिए प्रधानमंत्री के साथ साथ ये दोनों भी बराबर के जिम्मेदार हैं। 

इन दोनों ने प्रधानमंत्री न रहते हुए और सरकार से बाहर रहने के बावजूद बिना किसी जवाबदेही के प्रधानमंत्री के अधिकारों का पूरा उपयोग किया। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने जिस तरह से प्रधानमंत्री के पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई उसका कोई उदाहरण नहीं मिलता।

प्रधानमंत्री ने इस सरकार में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के तौर पर ही काम किया। प्रसाद ने कहा कि सिंह तो अब प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं है इसलिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लोगों को बताना होगा कि देश की इस हालत के लिए कौन जिम्मेदार है और इन समस्याओं का उनके पास क्या जवाब है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You