घर-घर वोट मांगते हैं सहरावत

  • घर-घर वोट मांगते हैं सहरावत
You Are HereNcr
Friday, April 04, 2014-5:37 PM

 नई दिल्ली: साऊथ दिल्ली से आप उम्मीदवार देवेंद्र सहरावत अलग-अलग तरीके से जनता को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं। वह सुबह ही घर से निकल जाते हैं और विभिन्न कालोनियों में जनसंपर्क करते हैं। लोग उनसे सवाल पूछते हैं तो वे सभी को अपने जवाब से संतुष्ट करने की कोशिश करते हैं।

दूसरी ओर उनके परिवार के सदस्य अन्य सभाओं की तैयारी करने में जुटे रहते हैं। प्रचार के दौरान सहरावत ने लाडोसराय में चौपाल लगाई और आसपास के पहुंचे लोगों से अपना समर्थन मांगा।

सहरावत की व्यस्तता इस बात से भी समझी जा सकती है कि वे अपना फोन खुद रिसीव करते हैं लेकिन अधिक समय लगने के कारण व्यस्त होने पर वे कॉल डायवर्ट कर देते हैं। 

बेरसराय में भी चौपाल लगाई। चौपाल में बड़ी संख्या में दुकानदार, छात्र और युवा शामिल हुए। इसके बाद शाम 6 बजे तुगलकाबाद में उन्होंने पदयात्रा निकाली।

इस दौरान सहरावत के पास सांस लेने की भी फुर्सत नहीं थी। कई मीडिया वाले के फोन भी दरकिनार करते हुए सीधे लोगों से जनसंपर्क करने में  ही जुटे रहे। 

उनके कार्यक्रम का शिड्यूल बनाने वाले के मुताबिक जब तक प्रचार चलेगा तब तक इसी तरह से गली-गली में संपर्क और सभाएं होती रहेंगी। यानी स्पष्ट है सहरावत सीधे लोगों के घर घर जाकर वोट मांगने को ज्यादा बेहतर विकल्प मानते हैं।

सहरावत लोगों के सवाल के दौरान काफी सहज दिखे और उन्होंने एक एक सवाल का आराम से जवाब देने की कोशिश की। अधिक गर्मी के कारण उन्होंने पानी की कई बोतल भी अपने साथ रखी थीं।

सहरावत के प्रचार में सबसे खास बात यह नजर आई कि वे आम आदमी पार्टी की49 दिन की दिल्ली सरकार की उपलब्धि को लोगों के सामने रख रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You