मुख्यमंत्री की पत्नी ने किया सरकारी वाहन का दुरूपयोग: कांग्रेस

  • मुख्यमंत्री की पत्नी ने किया सरकारी वाहन का दुरूपयोग: कांग्रेस
You Are HereNational
Friday, April 04, 2014-5:19 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से मुख्यमंत्री और उनके परिवार के खिलाफ आचार संहिता का उलंघन करने की शिकायत की है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन ने चुनाव आयोग में शिकायत की है कि राज्य के मुख्यमंत्री रमनसिंह की धर्मपत्नी वीणा सिंह द्वारा शासकीय वाहन (सफारी) का दुरूपयोग किया जा रहा है, जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

देवांगन ने शिकायत में कहा है कि 31 मार्च को मुख्यमंत्री की पत्नी वीणा सिंह अपने पुत्र भाजपा प्रत्याशी अभिषेक सिंह के चुनाव प्रचार के लिए राजनांदगांव लोकसभा की ओर जा रही थी। काफिला आगे बढ़ा था कि उनका शासकीय वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना का समाचार, समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुआ था। 

उन्होंने कहा है कि इस घटना से यह प्रमाणित होता है मुख्यमंत्री और उनके परिवार के द्वारा आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन किया जा रहा है। देवांगन ने इस संबंध में उचित कार्रवाई करने की मांग की है। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पिछले महीने की 31 तारीख को मुख्यमंत्री रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह की कार का एयर बैग खुल गया था जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गया था। हालंकि इस घटना में वीणा सिंह को चोट नहीं पहुंची थी। बाद में वीणा सिंह दूसरी कार से रवाना हो गई थी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You