‘मोदी वीजा के लिए आवेदन नहीं करेंगे, अमेरिका खुद वीजा देने आएगा’

  • ‘मोदी वीजा के लिए आवेदन नहीं करेंगे, अमेरिका खुद वीजा देने आएगा’
You Are HereHaryana
Friday, April 04, 2014-6:26 PM

अंबाला: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने अंबाला लोकसभा क्षेत्र के बरवाला इलाके में शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि देश में मंहगाई और भ्रष्टाचार को बढ़ावा कांग्रेस ने ही दिया है इसकी जिम्मेदार कांग्रेस है। केंद्र में अगर हमारी सरकार बनती है तो देश से बाहर जमा काला धन लाने के लिए सिर्फ 100 दिन में कार्रवाई की जाएगी।

नरेंद्र मोदी के अमरीका वीजा मामले में बोलते हुए उन्होने कहा कि ‘मोदी वीजा के लिए आवेदन नहीं करेंगे, अमेरिका खुद वीजा देने आएगा।’ इस रैली में स्थानीय नेता रतन लाल कटारिया नहीं पहुंच पाए। मंच से राजनाथ सिंह सभी को ये कहते रहे कि कटारिया ने उन्हें फोन कर दिया है कि उनकी गाड़ी कहीं खराब हो गई है, इसलिए वे यहां नहीं पहुंच पाए। राजनाथ सिंह ने अपने 15 मिनट के भाषण में यूथ, सैनिक, रोजगार और कालेधन पर बात की।

राजनाथ सिंह के इस रैली से जाते ही वहां पर उपस्थित भीड़ गायब हो गई। राजनाथ सिंह लखनऊ लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह को लखनऊ से चुनाव लडऩे पर शुभकामनाएं दी। वाजपेयी ने राजनाथ के लिए अंग वस्त्र भेजा है। राजनाथ सिंह इसी अंग वस्त्र को पहनकर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You