राहुल प्रधानमंत्री बने तो मोदी जेल में होंगे: बेनी

  • राहुल प्रधानमंत्री बने तो मोदी जेल में होंगे: बेनी
You Are HerePolitics
Friday, April 04, 2014-7:12 PM

बलरामपुर/गोण्डा: कांग्रेस नेता एवं केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को गुजरात दंगों का दोषी बताते हुए कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर मोदी छह माह में जेल में होंगे। भाजपा एवं मोदी के जीत के दावों को खारिज करते हुए अपने आक्रामक अंदाज के लिए चॢचत वर्मा ने कहा कि यह स्वीकार करना कठिन हो रहा है कि मोदी जैसा तानाशाह देश का प्रधानमंत्री होगा।

बलरामपुर में कल रात पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के कोई आसार नहीं है और गांधी के प्रधानमंत्री बनने के बाद छह माह में वह जेल में होंगे। उन्होंने आम जनमानस तथा विपक्षी दलों से देश एवं लोकतंत्र का मन्दिर बचाने का आग्रह किया। उन्होंने मोदी पर लगाये गये अपने आरोप पर बरकरार रहते हुए कहा कि यह देखने की बात है कि भाजपा में मोदी को बढ़ावा देने के बाद किस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हुई।

उन्होंने बलरामपुर एवं गोण्डा में अपने दौरे के दौरान अपने गोण्डा संसदीय क्षेत्र में एक चुनाव सभा में भी यही मत प्रकट किया।उन्होंने मोदी के साथ ही सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को भी धर्मनिरपेक्षता का दुश्मन बताया। उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगों के लिए सपा,भाजपा गठजोड़ को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश के लोग इन्हें सबक सिखायेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You